Friday 26 December 2014

Latest hindi shayari 2015


इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है

छू ले आसमान ज़मीन की तलाश ना कर,
जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश ना कर,
तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त,
मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर.



जादू है उसकी हर एक बात मे,
याद बहुत आती है दिन और रात मे,
कल जब देखा था मैने सपना रात मे,
तब भी उसका ही हाथ था मेरे हाथ मे


Pyar Koi Barish Ka Nam Nhi
Jo Barse Aur Tham Jaaye
Pyar Suraj Bhi Nahi ,
Jo Chamke Aur Doob Jaye
Pyar To Naam Hai Saans Ka
Jo Chale Toh Zindagi Aur
Ruke Toh Maut Ban Jaaye..!!


इश्क़ सभी को जीना सीखा देता है,
वफ़ा के नाम पर मरना सीखा देता है.
इश्क़ नही किया तो करके देखो,
ज़ालिम हर दर्द सहना सीखा देता है

खूबसूरत है वो लब……जिन पर,
दूसरों के लिए कोई दुआ जाए!!

खूबसूरत है वो दिल जो किसी के,
दुख मे शामिल हो जाए !



ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता,
बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता



कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार केकिसी और पर बरस जायेंगे


ना सोचा था जिनके लिए हम मर मिटे,
एक दिन वही हमसे दूर हो जाएँगे,
जीने की तमन्ना तो हम भी रखते थे,
अब तेरे बिना कैसे जी पाएगे



छू ले आसमान ज़मीन की तलाश ना कर,
जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश ना कर,
तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त,
मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर.


वक्त नूर को बेनूर कर देता है,
छोटे से जख्म को नासूर कर देता है,
कौन चाहता है अपने से दूर होना,
लेकिन वक्त सबको मजबूर कर देता है !


इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,
इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,
इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है



जिस हॉस्पिटल के हम डॉक्टर हैं,
हमारी पत्नी वहा की नर्स हैं
क्या अजीब ज़ुल्म सहना पड़ता हैं
अपनी ही बीवी को सिस्टर कहना पड़ता हें

Kitna Ajeeb Apni Zindagi Ka Safar Nikla,
Saare Jahan Ka Dard Apna Muqaddar Nikla,
Jiske Nam Apni Zindagi Ka Har Lmha Kar Diya
Afsos Whi Humari Chahat Se Bekhabar Nikla.

महफील भी रोयेगी, हर दिल भी रोयेगा ,
ङुबी जो मेरी कस्ती तो साहील भी रोयेगा ,
हम इतना प्यार बीखेर देगे इस दुनीया मे के,
मेरी मौत पे मेरा कातील भी रोयेगा……

Kabhi Hum Pe Wo Jan Diya Karte The,
Jo Hum Kehte The Wo Maan Liya Karte The,
Aaj Pas Se Anjaan Banke Guzar Gaye,
Jo Dur Se Hume Pehchan Liya Kerte The..!!


Kaho Toh Phool Ban Jaaun,
Tumhari Zindagi Ka Asool Ban Jau,
Suna Hai Rait Pe Chal Ke Tum Mehak Jate Ho,
Kaho To Abki Baar Zameen Ki Dhool Ban Jau,
Bahut Nayab Hote Hai Jinhe Tum Apna Kahte Ho,
Ijazat Do Ki Main Bhi Is Qadar Anmol Ban Jaau.

Kaash Koyi Hum Par Bhi Itna Pyaar Jatati,
Piche Se Aakar Wo Hamari Ankho Ko Chupati,
Hum Puchhte Ki Kaun Ho Tum…??
Aur Wo Has Kar Khudko Hamari Jaan Batati.

Ek Aas , Ek Ehsaas, Meri Soch Or Bus Tum,
Ek Sawal, Ek Majaal, Tumhara Khayal Or Bs Tum,
Ek Baat, Ek Shaam, Tumhara Sath Or Bus Tum,
Ek Dua, Ek Faryad, Tumhari Yaad Or Bus Tum,
Mera Junoon, Mera Sukoon Bus Tum Or Bus Tum.


Kaash Use Chahne Ka Arman Na Hota,
Main Hosh Me Rehte Hue Anjan Na Hota
Na Pyar Hota Kisi Pathar Dil Se Humko,
Ya Phir Koyi Pathar Dil Insaan Na Hota.

Sirf Najdikiyo Se Mohabbat Hua Nahi Karti,
Fasle Jo Dilon Me Ho To Fir Chahat Hua Nhi Karti
Agar Naraz Ho Khafa Ho To Shikayat Karo Hamse
Khamosh Rahne Se Dilo Ki Duriya Mita Nhi Karti.

No comments:

Post a Comment

Comments system

[facebook]

Disqus Shortname